US Vibes blog

Vibing Across the US

parineeti weds raghav
Blog TRENDING..

Wedding of Parineeti and Raghav : परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा कल एक-दूसरे के होने वाले हैं. आज से शादी की रस्में शुरू हो जाएगीं और कल दोनों सात फेरे लेंगे.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा कल एक-दूसरे के होने वाले हैं. आज से शादी की रस्में शुरू हो जाएगीं और कल दोनों सात फेरे लेंगे.

रविवार, 24 सितंबर को बॉलीवुड डिवा परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी (AAP) नेता राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध जाएंगे. उदयपुर के द लीला पैलेस में दो दिन तक शादी की रस्में चलेंगी. शुक्रवार, 22 सितंबर को राघव और परिणीति उदयपुर पहुंचे. शनिवार, 23 सितंबर को राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की हल्दी सेरेमनी हुई. शादी में शामिल होने वाले मेहमान भी उदयपुर पहुंचने लगे हैं.

शुक्रवार, 22 सितंबर को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा उदयपुर पहुंचे. दोनों ने इकोनॉमी क्लास में ट्रैवल किया और फ़ैन्स का दिल जीत लिया.
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान 24 सितंबर को उदयपुर पहुंचेंगे. शादी अटेंड करके अगले दिन यानि 25 सितंबर को दोनों वापस लौटेंगे.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की वेडिंग में बॉलीवुड और राजनीति की दुनिया की कई हस्तियां शामिल होंगी. परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा जोनस शादी में शामिल होंगी या नहीं इस पर संशय है. वो अभी तक भारत नहीं आई हैं. शनिवार को इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिए उन्होंने अपनी बहन को विश किया.

LEAVE A RESPONSE

Your email address will not be published. Required fields are marked *